Sunday, March 23, 2014

[Hindi Jokes] Shayaris (23.03.14)

 


CHAK DE

-----------------

न तेरी शान कम होती न रुतबा ही घटा होता,
.
जो गुस्से मेँ कहा तुमने वही हंस के कहा होता....

----------------

जब भी उनकी गली से गुज़रता हूँ;

मेरी आंखें एक दस्तक दे देती हैं;

----------------

दुःख ये नहीं कि वो दरवाजा बंद कर देते है;

खुशी ये है कि वो मुझे अब भी पहचान लेते हैं।

------------------

कैसे करू मुकदमा उस पर उसकी बेवफाई का....

_कमबख्त ये दिल ही उसका वकील निकला...

-------------------

हिम्मत इतनी तो नहीं मुझमे के तुझे दुनिया से छीन लूँ ,

लेकिन मेरे दिल से कोई तुझे निकाले,

इतना हक तो मैंने खुद को भी नहीं दिया..

---------------

हाथ में टच फ़ोन, बस स्टेटस के लिये अच्छा है…

सबके टच में रहो, जींदगी के लिये ज्यादा अच्छा है…

------------------

किसी भी मोड पर अगर हम बुरे लगे तो

 जमाने को बताने से पहले एक बार हमे जरुर बता देना

------------------

एक आदमी ने देखा कि एक गरीब बच्चा

उसकी कीमती कार को बड़े गौर से निहार रहा है।

आदमी ने उस लड़के को कार में बिठा लिया।

लड़के ने कहा:- आपकी कार बहुत अच्छी है, बहुत कीमती होगी ना ?

आदमी:- हाँ, मेरे भाई ने मुझे गिफ्ट दी है।

लड़का (कुछ सोचते हुए):- वाह ! आपके भाई कितने अच्छे हैं ।

आदमी:- मुझे पता है तुम क्या सोच रहे हो,

तुम भी ऐसी कार चाहते हो ना ?

लड़का:- नहीं ! मैं आपके भाई की तरह बनना चाहता हूँ ।

आज का विचार...
"अपनी सोच हमेशा ऊँची रखें, दूसरों की अपेक्षाओं से कहीं ज्यादा ऊँची"

--------------------

__._,_.___
Reply via web post Reply to sender Reply to group Start a New Topic Messages in this topic (1)
To subscribe send email to hindi_jokes-subscribe@yahoogroups.com
To unsbscribe send email to hindi_jokes-unsubscribe@yahoogroups.com

hindi_jokes@yahoogroups.com email here to post your sms,jokes and pictures.

www.facebook.com/ganeshkumble21 Join with us on face book


You are interested to moderate hindi jokes group?
Mail me at ganeshkumble2014@gmail.com
.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment