Wednesday, April 20, 2011

Re: [Hindi_Jokes] Thank you very much prembhai.

 

Raaj bhai,

Aapse ek personal question , aapne wife ko divorce kyu diya ? Kya aap aaj bhi use pana chahate hai , apani galti ko sudharana chahate hai. Kahiye yadi sach me aapko apani galti ka ehasaas hai to ham milkar use vapas laayege. Aur aapki aur aapki wife ki life fir se happy hogi.

Yours

Sandy

Sent from my BlackBerry® smartphone from du


From: Rajnish Purohit <kni_tapshya@yahoo.co.in>
Sender: Hindi_Jokes@yahoogroups.com
Date: Wed, 20 Apr 2011 20:38:27 +0530 (IST)
To: Prembhai<premgarments@gmail.com>; Ganesh Kumble2011<ganeshkumble2011@gmail.com>
Cc: Hindi_Jokes Group<Hindi_Jokes@yahoogroups.com>
Subject: [Hindi_Jokes] Thank you very much prembhai.

 

Thank you very much prembhai for posting my email in group.... bahot sari dua de rahe hai hamara HINDI JOKES Parivar....  me in sab dosto ka taye dil se sukra guzar hu sab ne bahot pyar diya hai muje.... sach me me pehle bhi yahi manta tha aur aaj bhi yahi manta hu ki yahi mera parivar hai and iske bina me adhura hu.... ho sake to please sab mere sath rehna aur me to chahta hu ki hum sab log ek dusre ke sath hamesha bane rahe,,,,,...
 
Thank you all my friend and Ganesh ji for your praying for my wife... and supporting me in my critical time..
 
Regards,
Raaj
 
Kni_Tapshya ?
 

__._,_.___
Recent Activity:
Visit our Funny Pictures Website
http://www.funnypicturesjoke.com
.

__,_._,___

No comments:

Post a Comment